November 30, 2021

Sooryavanshi Movie Review (2022) : Download Link

हेलो दोस्तों आज क्या आर्टिकल में हम जाने Sooryavanshi Movie के बारे में, अगर आपको भी यह मूवी को Suryavanshi डाउनलोड करना है, तो यह आर्टिकल को पूरा पढ़ें.

सिम्बा में जहां अक्षय कुमार के चरित्र को पेश किया गया था, वहीं से शुरू होकर, सूर्यवंशी भारत में आतंकवाद विरोधी दस्ते के प्रमुख, डीसीपी वीर सूर्यवंशी के कृत्यों और गंभीर हरकतों का पता लगाता है।

Sooryavanshi Movie: Summary Of The Movie

Rating : 6.4/10

Image Credits: wallpapercave | Image Source: Google |
Directed ByRohit Shetty
Produced ByRohit Shetty, Aruna Bhatia, Hiroo Johar, Apoorva Mehta, Karan Johar
Written ByRohit Shetty
Production HouseReliance Entertainment Rohit Shetty Picturez Dharma Productions Cape of Good Films
Sooryavanshi Movie

Sooryavanshi Movie Story :

Sooryavanshi Movie trailer

1993 मुंबई में लगातार 14 बम धमाकों ने शहर की छवि हमेशा के लिए बदल दी कबीर श्रॉफ दो दिनों के भीतर मामले को सुलझाने में कामयाब रहे, लेकिन दोषी महसूस करते हैं कि मास्टर माइंड उमर हफीज और बिलाल ।

उमर हफीज ने वर्षों में देश में कई हमले किए और अपने बेटे रियाज हफीज के नेतृत्व में स्लीपर सेल नेटवर्क का गठन किया। सालों बाद रियाज की नकली पहचान जैसलमेर में पाई जाती है जहां एक टीम का नेतृत्व होता है।

सूर्या को कबीर से पता चलता है कि 1993 में 1000 टन आरडीएक्स शहर में आया था जिसमें से 400 टन आरडीएक्स का इस्तेमाल किया गया था और 600 टन अभी भी कहीं नहीं है और केवल वही व्यक्ति है जो इस विचार के रूप में बिलाल है।

सूर्या अपने निजी जीवन में कठिन दौर से गुजर रहा है क्योंकि उसका कर्तव्य सबसे पहले आता है वह आत्महत्या करने वाले बिलाल को गिरफ्तार करने के बहुत करीब है। सूर्या को पता चलता है कि बिलाल वर्षों बाद देश में था और साथ ही ।

Sooryavanshi Movie Story

सूर्या को संकेत मिलता है कि बिलाल की गतिविधियों के साथ मुंबई शहर में कुछ बड़ा हमला होने वाला है जहां स्लीपर सेल सक्रिय होंगे। शहर को बचाने के लिए दो अन्य सख्त पुलिस बाजीराव सिंघम ।

Download link : Sooryavanshi Movie

Disclaimer :

“All the videos, songs, images, and graphics used in the article belong to their respective owners and I or this website does not claim any right over them.

Copyright Disclaimer under section 107 of the Copyright Act of 1976, allowance is made for “fair use” for purposes such as criticism, comment, news reporting, teaching, scholarship, education and research. Fair use is a use permitted by copyright statute that might otherwise be infringing.”

इन्हें भी पढ़ें :

Om sonawane

Hey, I’m Om. I’m a foundar of notechandfun living in India. I am a fan of technology, travel, and movies. I’m also interested in food and cycling. You can read my articles with notechandfun

View all posts by Om sonawane →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *